डोंगरगढ़ न्यूज़: शादी का झांसा देकर 5 साल तक युवति से करता रहा दुष्कर्म, युवती को दी आत्महत्या करने की धमकी

डोंगरगढ़: शादी के झांसे में आकर युवती के साथ दुष्कर्म करने वाले और फिर जब उसकी शादी तय हो गई, तो उसे आत्महत्या करने की धमकी देकर युवती को शादी का रिश्ता तोड़ने पर मजबूर करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, 7 जुलाई को पीड़िता ने पुलिस चौकी में लिखित शिकायत की थी कि 5 वर्ष पूर्व उसकी मुलाकात आरोपी टोमन लाल पटेल से हुई थी। दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे और 15 जुलाई 2019 को करेला भवानी मंदिर में दर्शन के बहाने आरोपी ने उसे लेकर गया था। इसी दौरान शादी करने का झांसा देकर आरोपी ने उसपर दुष्कर्म किया था। इसके बाद आरोपी टोमन लाल ने पांच साल तक शादी करने का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए रखे।

पीड़िता के मुताबिक, उसने 5 साल के दौरान कई बार आरोपी से शादी करने की ख्वाहिश जाहिर की, लेकिन कोई ना कोई बहाना बनाकर आरोपी ने हमेशा शादी करने की बात को टाल दी थी। इस दौरान युवती की शादी तय भी हो गई थी। जब आरोपी टोमन को यह पता चला, तो उसने युवती से कहा कि यदि उसने किसी और से शादी की तो वह जहर खाकर आत्महत्या कर लेगा। इससे डरकर युवती ने अपनी शादी भी तोड़ दी थी।

शादी के झांसे में दुष्कर्म किया जाने की पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376, 376-2 एन के तहत अपराध दर्ज किया था और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी बालोद जिले के डोंडी लोहारा गांव का निवासी है। पुलिस के पूछताछ में आरोपी ने अपने अपराध को स्वीकार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page