जिसको बात करनी है मुझसे करे…अंजू ने पाकिस्तानी से जारी किया वीडियो, दूसरी ओर पिता ने किया सनसनीखेज खुलासा…|

ग्वालियार: अंजू के पिता ने सनसनीखेज खुलासा किया है। अपने प्यार को पाने के लिए सीमा पार करना ट्रेंड बनते जा रहा है। पाकिस्तान की सीमा हैदर के बाद अब इसी तरह का एक और मामला सामने आया है। भारत की अंजू अपने प्यार के लिए पाकिस्तान के ख़ैबर-पख़्तूनख़्वा में पहुंच गई है। दोनों के बीच चार साल पहले सोशल मीडिया के जरिए दोस्ती हुई थी। अंजू का मायका ग्वालियर के टेकनपुर के बौनी गांव में है, जो टेकनपुर बीएसएफ अकादमी के हेड क्वाटर के पास है। इस विषय में देश की जांच सक्रिय हो गई है और उसके घर पहुंच गई है।

अंजू के पिता ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है। बता दें कि 34 साल की अंजू पहले से शादीशुदा है और वह राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी में अपने पति अरविंद के साथ रह रही थी। अंजू का मायका ग्वालियर जिले के टेकनपुर में है, जहां वह बोनी गांव में रहती थी। अंजू के पिता, गया प्रसाद, के पाँच बच्चे थे, जिनमें चार बेटियां और एक बेटा शामिल हैं। उन्होंने बताया कि तीन बेटियों की शादी हो चुकी है, जबकि एक बेटा और एक बेटी कुवारे हैं, जो दिल्ली में रहते हैं। पाकिस्तान पहुंचने के बाद, अंजू के पिता गया प्रसाद ने इंटेलिजेंस टीम के सक्रिय होने का खुलासा किया है, जिसके कारण वह अपने घर से भाग गए हैं और उन्होंने अपने घर के दरवाजे पर ताला लगा दिया है।

गांव के लोगों के अनुसार, यह एक शर्मनाक घटना है कि गांव की बेटी ने प्यार के लिए अपने दो मासूम बच्चों को छोड़कर पाकिस्तान अपने प्रेमी के पास जाने का फैसला किया। इसी तरह गांव के लोगों का कहना है कि दया प्रसाद की कुछ गतिविधियां संदिग्ध रहती थीं। उनका धर्म हिंदू था, लेकिन उन्होंने ईसाई धर्म में कनवर्ट हो जाने का भी निर्णय लिया था।

अंजू के पाकिस्तान पहुंचने के बाद, देश की जांच एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं। आईबी (IB) की टीम और ग्वालियर पुलिस उसके घर पहुंच गई है। विशेषाधिकारी (SP) राजेश सिंह चंदेल के अनुसार, अंजू ने विजिट वीजा पर 21 जुलाई को पाकिस्तान पहुंचा था। अंजू उत्तर प्रदेश के कैलोर में रहती थीं, जहां वह अधिकांश समय अपने मामा के यहां (ननिहाल) वसंती थी। हालांकि, पुलिस हर एंगल से उसकी जांच कर रही है।

ग्वालियर के एसपी राजेश सिंह चंदेल ने बताया कि सीमा हैदर के देश की एजेंसियों के निशाने पर हर कोने पर जांच हो रही है। इस दौरान अंजू के संदिग्ध कनेक्शन का भी सामने आना शुरू हो गया है, क्योंकि अंजू ग्वालियर के टेकनपुर में रहती हैं, जो टेकनपुर बीएसएफ अकादमी का हेडक्वार्टर है। उसके पिता गया प्रसाद बीएसएफ में प्राइवेट तौर पर टेलरिंग का काम करते थे। इस संदर्भ में, जांच एजेंसियां गया प्रसाद की तलाश करने के लिए शिद्दत से काम कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page