छतरपुर समाचार: पेशाब कांड के बाद एक और दलित के साथ अमानवीय हरकत, शिकायत मिलने पर पंचायत ने पीड़ित को ही सुनाया तुगलकी फरमान

छतरपुर। एक गांव में निवास करने वाले दलित व्यक्ति के ऊपर उसी गांव के ओबीसी वर्ग के व्यक्ति ने मैला फेंक दिया। जब यह खबर पंचायत तक पहुंची, तो पंचायत ने तुगलकी फरमान सुनाते हुए उस दलित व्यक्ति के ऊपर ही ₹600 का जुर्माना लगा दिया। इसके बाद मामला पुलिस थाने पहुंचा और उक्त मामले में FIR दर्ज की गई है।

छतरपुर के महाराजपुर थानाक्षेत्र अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत विकौरा में रामकृपाल पटेल और देशराज अहिरवार के बीच एक मजाक हुआ जिसका मामला थाने तक पहुंचा। कहा जा रहा है कि पंचायत द्वारा नाली निर्माण कार्य चल रहा था, जिसमें देशराज अहिरवार और कई लोग काम कर रहे थे। देशराज अहिरवार ने रामकृपाल पटेल के ऊपर गिरीश और सीमेंट फेंक दिया। रामकृपाल ने कहा कि वह हंसी मजाक नहीं कर रहा था, वह नहाकर अपने घर जा रहा था। इसी बीच रामकृपाल पटेल को गुस्सा आया और उन्होंने देशराज अहिरवार के ऊपर मनुष्य का मैला फेंक दिया।

यह मामला 21 जुलाई के दोपहर 12:00 बजे का है। 22 तारीख को देशराज अहिरवार थाने पहुंचे। खजुराहो एसडीओपी श्री मनमोहन सिंह बघेल को जैसे ही जानकारी मिली, वे तत्परता से महाराजपुर थाने आए और मामले को संज्ञान में लिया। महाराजपुर टीआई संदीप दीक्षित ने FIR दर्ज की। वहीं, आरोपी की तलाश जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page